देर रात 45 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के तबादले 

On
 देर रात 45 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के तबादले 

राजस्थान में हाल में IAS-IPS समेत RPS अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग की गई थी. वहीं सोमवार (7 अक्टूबर) को राजस्थान गृह विभाग द्वारा 45 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अधिकारियों के तबादले की लिस्ट जारी की गई. हालांकि आपको बता दें अक्टूबर की पहली तारीख यानी 1 अक्टूबर को भी RPS अधिकारियों का तबादला किया गया था. जिसमें 114 ASP ऑफिसर की लिस्ट जारी की गई थी. 

तबादले की लिस्ट में शामिल अधिकारी अलग-अलग जिलों में ASP की भूमिका निभा रहे थे. इन सभी को तत्काल प्रभाव से तबादले का आदेश जारी कर दिया है. 
गृह विभाग की चिट्ठी भी यह भी बताया गया है कि जिन आरपीएस अधिकारियों का तबादला 1 अक्टूबर 2024 को किया गया था. उनमें से 10 आरपीएस अधिकारियों के तबादले को रद्द कर दिया गया है. इसमें सांवरमल नागौरा, कैलाश बिश्नोई, अनुकृत्ति उज्जैनिया, राजेश मील, शालिनी राज, डॉ तेजपाल, डॉ प्रियंका, सुनील कुमार पंवार, किशोर सिंह चौहान और श्रीमनलाल मीणा का नाम शामिल है. विभाग ने कहा है कि इन सभी लोगों का स्थानान्तरण तुरंत प्रभाव से निरस्त किया जाता है.

अन्य खबरें  उपमुख्यमंत्री ने कुल्लू वासियों को दी कई करोड़ की सौगात

IMG_0877IMG_0878IMG_0879IMG_0880देर रात हुये पुलिस विभाग में तबादले , पारस जैन भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक होगें । गजेन्द्र सिंह राव मांडलगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक होगें ।  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन पूर्व मे भीलवाड़ा रह चुके है*।मांडलगढ़ के पुलिस उप अधीक्षक *बाबूलाल विश्नोई का तबादला ,अकलेरा ( झालावाड़ ) हुवा है । वहीं रवीन्द्र प्रताप सिंह गंगापुर व नरेंद्र पारीक जहाजपुर के पुलिस उप अधीक्षक होगें ।* नरेन्द्र जैन को आबकारी विभाग में लगाया गया है । *भीलवाड़ा के सूर्यवीर सिंह को गिर्वा पुलिस उप अधीक्षक लगाया तथा मांडलगढ़ सीआई रहे भूराराम खिलेरी को ,भोपालगढ पुलिस उप  अधीक्षक लगाया गया है ।

अन्य खबरें  जेएलएन अस्पताल के रेजीडेंट डॉक्टरों ने किया दो घंटे कार्य बहिष्कार

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच पुरुलिया में नदी किनारे रेत के नीचे से मिला युवती का शव, पुलिस ने शुरू की जांच
कोलकाता । पुरुलिया के बड़ाबाजार थाना अंतर्गत सिंधरी इलाके में गुरुवार को एक युवती का शव बरामद होने से क्षेत्र...
केदारनाथ विधानसभा उप निर्वाचन के लिए कार्यक्रम की घोषणा
उमर अब्दुल्ला ने ली जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ, सुरिंदर चौधरी बने उपमुख्यमंत्री
निवेशकों की सहूलियतों में इजाफा करेगी योगी सरकार
पार्थ चटर्जी ने ही भेजी अयोग्य उम्मीदवारों की सूची : सीबीआई का दावा
डीएम ने प्रखंड सह अंचल कार्यालय के साथ अनुमंडलीय अस्पताल का किया निरीक्षण
प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उमर अब्दुल्ला को बधाई दी