पीडब्ल्यूडी एसीएस प्रवीण गुप्ता ने भ्रष्टाचार के मामले में दिए जाँच के आदेश !

On
पीडब्ल्यूडी एसीएस प्रवीण गुप्ता ने भ्रष्टाचार के मामले में दिए जाँच के आदेश !

बनायी विभाग की राज्य स्तरीय कमिटी 

सार्वजनिक निर्माण विभाग में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए प्रमुख शासन सचिव प्रवीण गुप्ता ने सार्वजनिक निर्माण विभाग में पिछले दो वर्षों में अपने ही विभाग द्वारा बनायी गई सड़कों की जाँच के आदेश दिए हैं ,ताज़ा मामले के अनुसार हिण्डौनसिटी में 17 करोड़ की लागत से बन रही सड़क की अब राज्य स्तरीय टीम जाँच करेगी !
सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव प्रवीण गुप्ता के निर्देश पर मुख्य अभियंता (गुणवत्ता नियंत्रण )जसवंत खत्री ने एक टीम बनायी है इसमें दो अधिशासी अभियंता ,एक सहायक अभियंता एवं वैज्ञानिक को टीम में शामिल किया गया है ,मुख्य अभियंता (गुणवत्ता नियंत्रण )जसवंत खत्री ने सात दिन में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं !
मिली जानकारी के अनुसार संवेदक व अभियंताओं की मिलीभगत से जी शेड्यूल दरकिनार किया जा रहा था ,सड़क निर्माण संवेदक और अभियंताओं ने अपनी मर्ज़ी से सड़क का स्थान व समय बदल दिया , इसके बावजूद दस महीने बाद भी आधा कार्य भी नहीं हुआ है !
ज्ञातव्य है कि हिंडौन के भाजपा नेता गोपाल गुर्जर ने प्रमुख शासन सचिव प्रवीण गुप्ता से शिकायत कर संवेदक तथा अभियंताओं पर मनमर्ज़ी से सड़क डालने के आरोप लगाए थे, यह सड़क रेलवे ओवर ब्रिज से लेकर कोतवाली थाने तक बननी है!

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं सोने की कीमत में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी के भाव में बदलाव नहीं
नई दिल्ली । घरेलू सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में आज लगातार तीसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है।...
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में मिला-जुला कारोबार
डचरोज की खेती से कमलाडांड़ के एबी अब्राहम बने आत्मनिर्भर
राष्ट्रपति मुर्मु आज से मॉरिटानिया की राजकीय यात्रा पर
अमेरिका ने गाजा पर इजराइल को चेताया, नेतन्याहू ने कहा-फैसला राष्ट्रीय हित के आधार पर लेंगे
कोलकाता और अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना
सुबह-शाम बढ़ने लगी ठंड, आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान में आएगी गिरावट