अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

By Desk
On
   अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह अपने पिता के निधन और अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। पिता के निधन पर अर्जुन पूरे समय उनके साथ नजर आए तो चर्चा होने लगी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। इस बीच मलाइका ने एक इंटरव्यू में अपने पछतावे और अपनी पसंद के बारे में बात की। उनके इस बयान के बाद दर्शक उनका सीधा रिश्ता अर्जुन कपूर से जोड़ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा इंटरव्यू में अपने फैसलों और प्राथमिकताओं के बारे में बात करती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी निजी जिंदगी और काम में जो कुछ भी चुनती हूं, उसने मेरे जीवन को आकार दिया है। इसी वजह से मैं बिना किसी पछतावे के जीती हूं और खुद को भाग्यशाली मानती हूं।' इस किस्से को जानने के बाद अब लोग सोच रहे हैं कि ये बयान देकर मलाइका ने सीधे तौर पर अर्जुन कपूर की तरफ इशारा किया है।

अन्य खबरें  बिग बॉस शो में सलमान खान की जगह लेना चाहता हैं ये एक्टर!

इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा कि 'जिंदगी बहुत व्यस्त है और आपको वो काम करना पड़ता है, जिसके बारे में दुनिया जानती है। मेरे लिए इस तरह की जीवनशैली बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है, बशर्ते मैं खेल में शीर्ष पर रह सकूं। हर दिन मैं हर चीज के लिए अपनी दिनचर्या का पालन करती हूं, चाहे वह सुबह जल्दी उठना हो, वर्कआउट करना हो या कुछ खास चीजें खाना और आराम करना हो।'

अन्य खबरें  मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज

मलाइका ने आगे कहा कि 'आपका स्वास्थ्य और आपकी जीवनशैली दोनों ही बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं इस बात पर नज़र रखती हूं कि मेरे मन की शांति के लिए क्या महत्वपूर्ण है। बेशक, यह मेरे शरीर के लिए भी फायदेमंद है। चाहे वह आत्म-देखभाल हो, व्यायाम करना हो या ध्यान करना हो। जरूरत इस बात की है कि आप उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से संतुलित करें। 
 
 

अन्य खबरें  'भूल भुलैया-3' में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 शरद पूर्णिमा उत्सव मना रहे लोगों पर असामाजिक तत्वों का हमला, आठ घायल शरद पूर्णिमा उत्सव मना रहे लोगों पर असामाजिक तत्वों का हमला, आठ घायल
जयपुर । जयपुर के करणी विहार थाना क्षेत्र में गुरुवार रात मंदिर में शरद पूर्णिमा उत्सव मना रहे लोगों पर...
राजस्थान में हम सब मिलकर उपचुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे : गहलाेत
आरोपित पति एक महीने में पेश नहीं हो तो पासपोर्ट और वीजा निरस्त कर विदेश से भारत डिपोर्ट करें-कोर्ट
कार्तिक मास में गुलाबी सर्दी की कछुआ चाल, जयपुर में धीरे-धीरे बढ़ रही सर्दी
आरएएस भर्ती के लिए अब तक 5.15 लाख आवेदन, दाे फरवरी को होगी प्रारंभिक परीक्षा
दस लोगों को मारने वाले लेपर्ड को गोली मारी
रतन टाटा की स्मृति में स्वामी दयानंद नेत्रालय खूंटी में निःशुल्क संकल्प नेत्र ज्योति पखवाड़ा का आयोजन