पिकअप व रोडवेज बस की भिड़ंत में एक की मौत, 11 घायल

By Desk
On
  पिकअप व रोडवेज बस की भिड़ंत में एक की मौत, 11 घायल

बीकानेर । जिले के लूणकरणसर पुलिस थाना क्षेत्र में राजमार्ग 62 पर रविवार दोपहर एक पिकअप व रोडवेज बस की हुई भिड़ंत में एक की मौत हो गई और 11 जने घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची लूणकरनसर थाना पुलिस ने घायलों को पहले वहीं के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर बीकानेर के पीबीएम ट्रोमा सेन्टर रैफर कर दिया।

पंचायत समिति सदस्य और टाइगर फोर्स के अध्यक्ष महिपालसिंह राठौड़ ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि पिकअप चालक की तुरंत मौत हो गई थी। उसका शव वहीं पिकअप में फंस गया था। टाइगर फोर्स की एंबुलेंस में रखे कटर से पिकअप का दरवाजा काटकर शव को बाहर निकला और फिर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं मृतक पिकअप चालक की पहचान विशाल पुत्र जगदीश बोहरा, निवासी सुजानगढ़ के रूप में की गई है। राठौड़ ने बताया कि इस हादसे में बस में सवार 11 जने भी घायल हो गए हैं, जिनमें छह महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों का पीबीएम ट्रोमा सेन्टर में उपचार चल रहा है।

अन्य खबरें  दीपावली स्नेह मिलन, सम्मान समारोह एवं अन्नकूट महोत्सव 24 नवम्बर को 

उनके अनुसार कालू मारवाल नाम के कस्बेवासी का उनके पास फोन आया था, जिस पर उन्होंने लूणकरनसर थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कस्बेवासियों के सहयोग से घायलों को वहीं के राजकीय अस्पताल में पहुंचाया गया।

अन्य खबरें गुटबाज़ी में फँसे पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता सिटी डिवीज़न -सेकंड ,जयपुर !

घटनास्थल पर लूणकरनसर सीओ नरेन्द्र पूनिया, थानाधिकारी गणेश विश्नोई, एएसआई सुरेश कुमार, सुभाष सहारण, हजारीसिंह सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मौके पर क्रेन बुलवाकर हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को सडक़ किनारे करवाया और राजमार्ग पर आवागमन सुचारू करवाया गया।

अन्य खबरें  सिंगापुर निवेशक रोड शो से राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट-2024 के लिए बना माहौल

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला राजस्थान में गुंडा राज,जयपुर में RSS के खीर वितरण कार्यक्रम में चाकू से हमला
8 स्वयंसेवक जख्मी, कुछ संदिग्ध हिरासत में
आईपीडी टावर में मेडिकल उपकरण लगा कर 15 मंज़िल का काम करें पूरा -वैभव गालरिया
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !
बदरीनाथ धाम दर्शन को पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल
संतों के सान्निध्य और वेद मंत्रों की गूंज के बीच ‘मेरी मातृभूमि-मेरी जिम्मेदारी’ अभियान शुरू
अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' और 'खेल खेल में' का ओटीटी पर दबदबा
राधिका आप्टे ने फैंस को दी खुशखबरी, रेड कार्पेट पर बेबी बंप के साथ पहुंचीं एक्ट्रेस