साठ रुपये का गेम रिडम रिचार्ज कराया : फिर विश्वास में लेते हुए 1.08 करोड़ की ठगी

By Desk
On
  साठ रुपये का गेम रिडम रिचार्ज कराया : फिर विश्वास में लेते हुए 1.08 करोड़ की ठगी

जोधपुर । शहर के भीतरी क्षेत्र खांडाफलसा क्षेत्र में प्रोविजन स्टोर की दुकान चलाने वाले एक शख्स के साथ उसके परिचित ने गेम रिडम में पैसा लगाने और धन दुगुना करने का लालच देकर एक करोड़ आठ लाख रूपए ऐंठ लिए। यह रुपए 16 जनवरी 22 से लेकर 26 फरवरी 24 के बीच लिए गए। जब मुनाफा मांगने की बात आई तो पहले टालमटोल जवाब दिए और अब जान की धमकी दे रहा है। पीडि़त ने मुख्य आरोपी सहित दस लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण खांडाफलसा थाने में दर्ज करवाया है।

खांडाफलसा पुलिस ने बताया कि शिवलाल की हवेली खांडाफलसा निवासी रविभाटी पुत्र श्याम लाल भाटी की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि वह उक्त स्थान पर ही अपने प्रोविजन स्टोर चलाता है। दुकान पर उसका एक परिचित सिवांची गेट निवासी आमिल पुत्र खालिद का आना जाना था। वह पिछले काफी समय से दुकान पर घंटों बैठा रहता था। 16 जनवरी 22 को उसने पहली बार गेम रिडम में उससे 60 रूपए का रिचार्ज करवाया और धन दोगुना करने का झांसा दिया था। उसके बाद गेम रिडम में उसके कहे अनुसार परिवादी ने अलग अलग खातों में 16 जनवरी 22 से लेकर 26 फरवरी 24 तक एक करोड़ आठ लाख रूपए डाल दिए।

Read More  देश प्रदेश के अस्थि रोग विशेषज्ञ जोडों के आंतरिक फैक्चर्स के ईलाज पर बीकानेर में तीन दिनाें तक करेंगे मंथन

यह रूपए उसके खुद के, उधारी और अपने गहने गिरवी रख के लाया था। आमिल के साथ में उसके सात अन्य परिचित लोग जिनमें हर्ष अरोड़ा, अनवर, हरीश कम्युनिकेशन का प्रोपराइटर, डिजीटेल प्लेनेट जालोरी गेट का प्रोपराइटर, यश इंटरप्राइजेज का प्रोपराइटर सनसिटी इलेक्ट्रानिक आदि लोग भी शामिल रहे। इन लोगों ने झांसे मेें लेकर उसकी रकम को ऐंठ लिया। बाद में जब आमिल से धनराशि मांगी गई तो वह पहले टालमटोल जवाब देता रहा फिर धमकियां देने लगा। उससे पहले कुछ चेक दिए थे , मगर बैंकों में रूपए नहीं होने पर वह चेक को भी नहीं लगा सका था। खांडाफलसा पुलिस ने अब धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

Read More  चालीस दिव्यांग जन को दी मोटराइज्ड ट्राई साइकिल, गंभीरी नदी को ओढ़ाई चुनर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की अध्यक्षता में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के प्रवास को और अधिक खुशनुमा और सुविधा पूर्ण...
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक
दुनिया में भारत की सशक्त पहचान में उप्र की गुणात्मक भागीदारी : उपराष्ट्रपति