अमेरिकी महिला से रेप का आरोपित वकील फायरिंग में घायल

By Desk
On
 अमेरिकी महिला से रेप का आरोपित वकील फायरिंग में घायल

अजमेर । अमेरिकी महिला से रेप के मामले में गुरुवार रात नया मोड़ आया। आरोपित वकील को फायरिंग में लहूलुहान होने के बाद अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। रेप के मामले में बूंदी पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर अजमेर के सिविल लाइंस थाना पुलिस को भिजवा दी है।

नसीराबाद थाना एएसआई उगमचंद ने बताया कि नसीराबाद के पास राजगढ़-चैनपुरा में झोपड़ा का बाड़िया निवासी वकील मानव सिंह राठौड़ (43) के गोली लगने की सूचना मिली थी। मानव सिंह के परिजन लहूलुहान हालत में उसे गुरुवार रात अजमेर के पंचशील स्थित क्षेत्रपाल अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जेएलएन अस्पताल रेफर किया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मानव ने पुलिस को बयान में बताया कि 12 बोर की बंदूक साफ करते समय फायरिंग हो गई। छर्रे सीने, पैर और हाथ पर लगने से जख्मी हो गया। उगमचंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Read More  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की शिक्षक दिवस पर शुभकामनाएं

एसपी देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि अमेरिकी महिला की रिपोर्ट पर आरोपी वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर डिप्टी एसपी नेमीचंद को मामले की जांच सौंपी है। वकील को गोली लगना हादसा है या आत्महत्या का प्रयास? यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Read More  गोपालन और पर्यावरण संरक्षण के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध -सीएम भजनलाल

उल्लेखनीय है कि अमेरिका की रहने वाली महिला ने बूंदी थाने में वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। उसने रिपोर्ट में बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती अजमेर के वकील मानव सिंह राठौड़ से हुई थी। फेसबुक मैसेंजर पर चैटिंग होने लगी। आरोप है कि राठौड़ के बुलाने पर वह फ्लोरिडा (यूएसए) से तीन जुलाई को दिल्ली आई। फिर दिल्ली से जयपुर पहुंची। यहां आरोपित मानव के साथ एक होटल में रुकी। यहां उसने रेप किया। इसके बाद वह जयपुर से अजमेर ले गया। वहां भी होटल में रेप किया। इसके बाद उसको झांसा देने के लिए राठौड़ ने अजमेर के किसी मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इसके बाद भी वह लगातार रेप करता रहा।

Read More  जैसलमेर में घर देने वाले गणपति : मान्यता है पत्थर जमाकर मकान बनाने वाले काे पक्का मकान

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसे करीब 15 दिन तक एक होटल में रखा था। वह जब भी आरोपित से अपने घर ले जाने की बात कहती तो वह टाल देता। एक दिन जिद करके वह मानव के घर पहुंच गई, जहां उसकी पत्नी और बेटा मिले तो उसके शादीशुदा होने की पोल खुल गई। अजमेर के सिविल लाइंस थाना प्रभारी छोटेलाल मीणा ने बताया कि पीड़िता ने बूंदी में महिला थाने में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी, वहां से एफआईआर यहां स्थानांतरित की गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की अध्यक्षता में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के प्रवास को और अधिक खुशनुमा और सुविधा पूर्ण...
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक
दुनिया में भारत की सशक्त पहचान में उप्र की गुणात्मक भागीदारी : उपराष्ट्रपति