पशु चारा खाली कर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दाे किसानाें की मौत, एक घायल

By Desk
On
 पशु चारा खाली कर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दाे किसानाें की मौत, एक घायल

बाड़मेर । बाड़मेर के धनाऊ थाना क्षेत्र में जानियों की बस्ती रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दाे लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

ट्रैक्टर ट्रॉली की रफ्तार काफी तेज थी। इस कारण चालक ने ट्रैक्टर पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर सड़क पर पलट गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को हटाया और घायल-मृतकों को अस्पताल भेजा। वहीं ट्रैक्टर को जब्त कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर तीन किसान कुतर (पशु चारा) खाली कर जा रहे थे। ढलान में ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से दो की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने गंभीर घायल को को धनाऊ से बाड़मेर रेफर किया है। वहीं, मृतक के शवों को धनाऊ हॉस्पिटल की माेर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

धनाऊ थानाधिकारी गोविंदराम के मुताबिक बाबूलाल (45) पुत्र करनाराम निवासी सदराम की बेरी, गोविंदराम पुत्र लालाराम आलीसरों की बस्ती सेड़वा और रामनिवास पुत्र सुरजनराम तीनों ट्रैक्टर-ट्रॉली में चारा भरकर धनाऊ गए थे। वहां पर उसे खाली कर शुक्रवार को जानियों की बस्ती से सेड़वा की तरफ जा रहे थे। ग्राम पंचायत से कुछ ही दूरी पर ढलान में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर के नीचे दबने से बाबूलाल व गोविंदराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, रामनिवास गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। मौके पर धनाऊ थानाधिकारी मय पुलिस जाब्ता पहुंचकर मृतकों के शवों को हॉस्पिटल की माेर्चरी में रखवाया गया है। वहीं, घायल काे प्राथमिक इलाज के बाद बाड़मेर रेफर कर दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की अध्यक्षता में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के प्रवास को और अधिक खुशनुमा और सुविधा पूर्ण...
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक
दुनिया में भारत की सशक्त पहचान में उप्र की गुणात्मक भागीदारी : उपराष्ट्रपति