विधानसभा में कैग रिपोर्ट पेश करने की मांग, मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा का प्रदर्शन

By Desk
On
  विधानसभा में कैग रिपोर्ट पेश करने की मांग, मुख्यमंत्री आवास पर भाजपा का प्रदर्शन

नई दिल्ली । भाजपा विधायकों ने दिल्ली विधानसभा में कैग की 12 लंबित रिपोर्ट को पेश किए जाने की मांग को लेकर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी के घर के नजदीक धरना दिया।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि आखिर कैग की इन रिपोर्ट में ऐसा क्या है, जो दिल्ली सरकार इन्हें विधानसभा में पेश करना नहीं चाहती है।

अन्य खबरें  प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय यात्रा पर लाओस पहुंचे

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि कैग की इन रिपोर्ट में सीवर, जल बोर्ड, अस्पताल में दवाइयां की खरीद, राशन वितरण सहित कई तरह के मामलों में की गई जांच की रिपोर्ट हैं। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी से मांग करते हैं कि वह जल्द से जल्द विधानसभा का सत्र बुलाकर कैग की रिपोर्ट को सदन के पटल पर रखें। जिससे जनता को केजरीवाल सरकार की सच्चाई का पता चले।

अन्य खबरें  निर्मला सीतारमण ने मैक्सिको के वित्‍त मंत्री से की मुलाकात, अहम मुद्दों पर बात

विजेंद्र गुप्ता ने आगे कहा कि सीएजी की रिपोर्ट सदन के पटल पर रखा जाना विधायकों का हक है। रिपोर्ट को रखा जाना चाहिए और रिपोर्ट जनता तक जानी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि वर्ष 2017 से कैग की रिपोर्ट सदन के पटल पर नहीं रखी गई है। पिछले 7 साल से कैग की रिपोर्ट विधानसभा के पटल पर रखे जाने को लेकर लंबित है। यह सरकार भ्रष्ट सरकार है। इसलिए नहीं चाहती कि उनके काले कारनामों और भ्रष्टाचार की पोल सदन में खुले।

अन्य खबरें  विजया रहाटकर ने संभाला राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष का कार्यभार

इसी क्रम में भाजपा विधायक मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में अपने 10 साल में एक भी गैलन पीने के पानी की व्यवस्था अपनी तरफ से नहीं कर सकी है। दिल्ली में पीने के पानी के उत्पादन की जो क्षमता पहले से थी उतनी ही क्षमता बनी हुई है, लेकिन पानी की मांग बढ़ी है। केजरीवाल सरकार ने कोई व्यवस्था पीने के पानी की नहीं की। मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि जब दिल्ली में हमारी सरकार थी तो हमने मुनक नहर बनाकर दिल्ली के लोगों की प्यास बुझाने का काम किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

शासन सचिव एवं रजिस्ट्रार मंजू राजपाल ने किया सहकार दीपोत्सव मेले का विधिवत शुभारम्भ शासन सचिव एवं रजिस्ट्रार मंजू राजपाल ने किया सहकार दीपोत्सव मेले का विधिवत शुभारम्भ
सस्ती दरों पर उपलब्ध ग्रीन पटाखे एवं त्यौहारी सामग्री
भाजपा की चाल भांप रही कांग्रेस, 24 तक टिकट पर स्थिति करेगी साफ
हिमाचल में 2061 वन मित्रों की भर्ती को मंजूरी, नहीं होगा 10 अंकों का साक्षात्कार
सचिवालय में हुई उत्तराखंड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बाॅडी की बैठक
उपचुनावों में भाजपा सातों सीट हारेगी : जूली
शाहपुरा में राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टर मीट: 1435 करोड़ के निवेश से जिले को मिलेगी नई ऊंचाई
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौत