बजट में मांगे पूरी होने पर विधायक का अभिनंदन, आक्या बोले क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता

By Desk
On
   बजट में मांगे पूरी होने पर विधायक का अभिनंदन, आक्या बोले क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता

चित्तौड़गढ़ । चित्तौडगढ़ विधायक चंद्रभानसिंह आक्या के प्रयासो से राजस्थान के बजट में चित्तौडगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास की अनेक मांगे पूरी की गई। इसमें कपासन चौराहे से ग्राम मानपुरा हाईलेवल पुलिया निर्माण, डेलवास ग्राम से बेड़च नदी पर पुलिया निर्माण, चित्तौड़ दुर्ग पर चतरंग तालाब (चतरंग मोरी) से गांधीनगर मोहर मंगरी तक रोप वे, दुर्ग पर म्यूजियम विकास के लिए बजट प्रावधान, चित्तौडगढ़ नो मील चैराहे से बेगूं तक स्टेट हाईवे, बस्सी अभ्यारण्य को इको ट्यूरिजम साईड पर विकसित करना सहित अनेक मांगे पूरी हुई।

मांगे पूरी हाेने पर रविवार को विधायक चंद्रभानसिंह आक्या के जयपुर से चित्तौड़गढ़ आने पर कपासन चौराहे पर मार्बल लघु उद्योग संस्थान, मार्निंग क्लब, चंदेरिया मण्डल के साथ भोईखेड़ा, मानपुरा, सिरड़ी, गोपालनगर, सुरजपोल व सेमलपुरा ग्रामीणो द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया। गंभीरी नदी तट पर दुर्ग, चतरंग मोर्य (चतरंग मोरी) व मोहर मंगरी के निवासियो द्वारा विधायक ने स्वागत किया। इन कार्यक्रम में विधायक आक्या ने कहा कि वे सदैव चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए प्रयत्नशील रहते है। राजस्थान के बजट में चित्तौडगढ़ विधानसभा क्षेत्र की अनेक प्रमुख मांगे पूर्ण की गई है। कपासन चौराहे से मानपुरा तक की हाईलेवल पुलिया निर्माण, ग्राम डेलवास में बेड़च नदी पर पुलिया निर्माण हेतु ग्रामीणो की मांग पर उनके द्वारा लम्बे समय से प्रयास कर रहे थे। राजस्थान के बजट में उनकी ये मांगे पूर्ण की गई। दुर्ग पर चतरंग मोर्य (चतरंग मोरी) से गांधीनगर मोहर मंगरी तक रोप वे निर्माण से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि गंभीरी नदी को स्वच्छ करने के उनके अभियान को विभिन्न सामाजिक संगठनो, समूचे चित्तौडगढ़ शहरवासियो का पूरा समर्थन मिला।

Read More  चालीस दिव्यांग जन को दी मोटराइज्ड ट्राई साइकिल, गंभीरी नदी को ओढ़ाई चुनर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की अध्यक्षता में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के प्रवास को और अधिक खुशनुमा और सुविधा पूर्ण...
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक
दुनिया में भारत की सशक्त पहचान में उप्र की गुणात्मक भागीदारी : उपराष्ट्रपति