केजरीवाल व सिसोदिया पर लगाए गंभीर आरोप

By Desk
On
 केजरीवाल व सिसोदिया पर लगाए गंभीर आरोप

हरिद्वार । हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से चुनाव लड़े आप के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया है। नरेश शर्मा वर्ष 2022 में भाजपा छोड़ आम आदमी पार्टी से जुड़े थे। विधानसभा चुनाव में वे हरिद्वार ग्रामीण से पार्टी के उम्मीदवार भी रहे। अपने दाे साल के सफर के दौरान वे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष तक बने। हालांकि तब उन्होंने अरविंद केजरीवाल को अपना आदर्श बताया था, लेकिन आज उन्होंने आप से जुड़ने को अपनी सबसे बड़ी गलती बताते हुए पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगी मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लागये।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए नरेश शर्मा ने बताया कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करीब 150 नेताओं की लिस्ट बनाकर उन पर भ्रष्टाचार व घोटालों में संलिप्त होने के आरोप लगाए थे। वहीं केजरीवाल आज उसी इंडी गठबंधन के नेताओं की गोद में जा बैठे हैं। उन्हाेंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने से पूर्व केजरीवाल ने सरकारी बंगला, गाड़ी व अन्य सुविधाओं से दूर रहने की बात कही थी, किन्तु मुख्यमंत्री बनने के बाद ठीक इसके विपरीत उनका आचरण रहा।

अन्य खबरें  गंग नहर 20 दिनों के लिए बंद होने से हर की पैड़ी में स्नान करने आ रहे श्रद्धालु परेशान

शर्मा ने कहा कि उत्तराखण्ड में आप अब बिखर रही है। वर्ष 22 के चुनाव में सीएम का चेहरा रहे व्यक्ति ने आप का दामन छोड़ दिया। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया। स्थिति यह रही कि प्रदेश अध्यक्ष के लिए दूसरे प्रदेश से व्यक्ति को लाना पड़ा।

अन्य खबरें  16 अक्टूबर को रेलवे स्टेशन अधीक्षकों व स्टेशन मास्टरों की हड़ताल

उन्होंने कहा कि स्वयं का साफ-सुथरा कहने का दावा करने वाले केजरीवाल और सिसोदिया ने दिल्ली में गली-मोहल्ले में शराब बिकवाने का कार्य किया। इतना ही नहीं अब अपने पापों को धोने के लिए केजरीवाल जहां मां वैष्णों देवी की शरण पकड़ रहे हैं तो सिसोदिया बाबा केदारनाथ के दरबार में हाजरी लगा रहे है। बावजूद इनके पाप धुलने वाले नहीं हैं। भगवान इन्हें कभी माफ नहीं करेगा। इस कारण से वह दुःखी होकर पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।

अन्य खबरें  सचिवालय में हुई उत्तराखंड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बाॅडी की बैठक

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  फिट इंडिया फ्रीडम रन 5.0 अभियान के तहत अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने लगाई दौड़ फिट इंडिया फ्रीडम रन 5.0 अभियान के तहत अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने लगाई दौड़
जयपुर । फिट इंडिया फ्रीडम रन 5.0 अभियान के तहत जयपुर जिला प्रशासन द्वारा शुक्रवार को जयपुर के मानसरोवर स्थित...
फिट इंडिया फ्रीडम रन से दिया एकता, स्वच्छता और बेहतर स्वास्थ्य का संदेश
मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का किशनगढ़ एयरपोर्ट पर स्वागत
सेक्टर रोड़ से प्रभावित बारह कॉलोनियों के परिवारों ने किया धरना-प्रदर्शन
रोटरी राज्य स्तरीय राजस्थानी भाषा समारोह 27 अक्टूबर को
गंगरार पुलिस एक साथ पकड़ी चार पिस्तौल, तीन तस्कर गिरफ्तार, खुद की सुरक्षा के लिए खरीदे थे अवैध हथियार
वेटरनरी विश्वविद्यालय में संयुक्त राष्ट्र दिवस पर ध्वज फहराया