मस्जिद हटाने की मांग को लेकर उत्तरकाशी बंद, हिंदू संगठन ने निकाली जनआक्रोश रैली

By Desk
On
 मस्जिद हटाने की मांग को लेकर उत्तरकाशी बंद, हिंदू संगठन ने निकाली जनआक्रोश रैली

उत्तरकाशी । उत्तरकाशी में अवैध मस्जिद का मामला एक बार फिर गरमा गया है। जिला मुख्यालय स्थित मस्जिद काे हटाने की मांग को लेकर हिंदू संगठन के आह्वान पर गुरुवार काे उत्तरकाशी, भटवाडी़, डुंडा बाजार पूरी तरह बंद रहा। इससे दूर-दराज से आने वाले तीर्थयात्री चाय-पानी तक काे तरस गए। इधर, सुरक्षा की दृष्टि से जिला मुख्यालय पर अतिरिक्त फोर्स तैनात है।

पुलिस उपाधीक्षक प्रशांत कुमार ने बताया कि भटवाडी़ टैक्सी स्टैंड मस्जिद माेहल्ला में रैली पर बैन लगाया गया है। आज गुरुवार काे उत्तरकाशी में हिंदू संगठन के आह्वान पर जनसभा और रैली आायाेजित है। शांतिपूर्ण रैली को लेकर जिला प्रशासन ने अनुमति दी है। शांति और कानून व्यवस्था के साथ सुरक्षा की दृष्टि से उत्तरकाशी में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। बता दें कि उत्तरकाशी से मस्जिद हटाने की मांग को लेकर उत्तरकाशी में हिंदू संगठन के आह्वान पर बाजार पूरी तरह से बंद है। बाजार में तीर्थयात्रियों को चाय और पानी तक उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। सुबह के दौरान कुछ दुकानें खुली थी, जिन्हें हिंदू संगठन के कार्यकर्त्ताओं ने बंद करवा दिया। हिंदू संगठन के जन आक्रोश रैली की जनसभा हनुमान चौक पर शुरू हो गई है। रैली के लिए स्वामी दर्शन भारती भी उत्तरकाशी पहुंचे हैं।

अन्य खबरें  दीपावलीः पूजन मुहूर्त को लेकर विवाद न करें, त्यौहार का आनंद लें

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

 मिट्टी के बर्तनों के इस्तेमाल से कामगारों को रोजगार के अवसरों में होगी बढ़ोतरी: श्रीयादे  माटी कला बोर्ड अध्यक्ष मिट्टी के बर्तनों के इस्तेमाल से कामगारों को रोजगार के अवसरों में होगी बढ़ोतरी: श्रीयादे माटी कला बोर्ड अध्यक्ष
जयपुर । श्रीयादे माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष प्रहलाद राय टाक ने प्रदेशवासियों से दीपावली पर मिट्टी के दीये जलाकर...
गुरु पुष्य पर हुआ नहर के गणेश का पुष्याभिषेक
ऑन लाइन ट्रेडिंग कंपनी में निवेश के नाम पर गृहणी से 31.25 लाख की ठगी
बड़ी मधुमक्खी के हमले में किसान की हुई मौत
छोटीकाशी के महालक्ष्मी मंदिरों में धनतेरस से दीपावली तक होगा विशेष उत्सव
दीयों के साथ-साथ गोबर से बनी लक्ष्मीजी की प्रतिमाओं के प्रति लोगों का भारी उत्साह
संभागीय उपभोक्ता संरक्षण अधिकारी के ठिकानों पर एसीबी ने मारी रेड