राहुल के नाम से महाराष्ट्र में रह रहा था हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान, अलवर पुलिस ने ढाबे पर बर्तन धोते हुए दबोचा

By Desk
On
  राहुल के नाम से महाराष्ट्र में रह रहा था हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान, अलवर पुलिस ने ढाबे पर बर्तन धोते हुए दबोचा

अलवर । अलवर पुलिस को जिले के हिस्ट्रीशिटर बदमाश को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। अलवर पुलिस ने जिले के हार्डकोर अपराधी और वैशाली नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर साथ ही पुलिस पर हमला करने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश फिरोज खान को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार किया है।

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि आरोपी को 22 जून को जब पुलिस उसके घर गिरफ्तार करने गई थी तो आरोपी और उसके परिजनों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। इस घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सहित घटना में शामिल कई के घर बिलडोजर से तोड़े थे। आरोपी के ऊपर शहर के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। फरारी काटने के लिए वह अलवर से उत्तर प्रदेश और उत्तर प्रदेश से महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में पहुंचा। वहां वह अपनी पहचान छुपाने के लिए राहुल नाम रखकर रह रहा था. वही एक ढाबे पर वह बर्तन धोने का काम कर रहा था। इस दौरान पुलिस लगातार रेकी करती रही और ढाबे पर पहुंची। आरोपी बर्तन साफ करते हुए मिला जैसे ही उसने पुलिस को देखा तो वह भागने लगा। जिस कारण पथरीले पत्थरों पर गिरने से उसके दोनों पैर में चोट लग गई है। फिलहाल अलवर पुलिस आरोपी को अलवर ले आई है। जिससे अभी पूछताछ चल रही हैं। आरोपी को पकड़ने में एडिशनल एसपी तेजपाल सिंह के नेतृत्व में एम आई ए थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह, कांस्टेबल रिजवान, प्रेम सिंह, साबिर मोहम्मद, संदीप, संजय आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Read More  डायन हिंसा की पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए शाहपुरा एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की अध्यक्षता में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के प्रवास को और अधिक खुशनुमा और सुविधा पूर्ण...
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक
दुनिया में भारत की सशक्त पहचान में उप्र की गुणात्मक भागीदारी : उपराष्ट्रपति