भाजयुमो नेता से अभद्रता के विरोध में कार्यकर्ताओं का एसएसपी कार्यालय पर हंगामा

By Desk
On
   भाजयुमो नेता से अभद्रता के विरोध में कार्यकर्ताओं का एसएसपी कार्यालय पर हंगामा

मेरठ । अपनी ही सरकार में भाजयुमो नेता के साथ पुलिस की अभद्रता के विरोध में सोमवार को कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने सीओ पर भाजयुमो नेता की नेतागिरी निकालने की धमकी देने और एक घंटे तक हिरासत में रखने के आरोप लगाए। एसएसपी ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

गंगानगर बी ब्लॉक निवासी नेमू पंडित भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर महामंत्री हैं। नेमू पंडित ने बताया के अनुसार, शनिवार रात 11 बजे इनर रिंग रोड पर बाइक सवार गंगानगर मंडल के मंत्री अभय पांडे को सीओ सदर देहात नवीना शुक्ला ने रोक लिया था। मामले की जानकारी मिलने पर वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने अपना नाम और पद बताया और अभय पांडे को छोड़ने का अनुरोध किया। इस पर नेमू ने कैंट विधायक को फोन किया। नेमू का आरोप है कि सीओ ने नेतागिरी निकालने की धमकी दी और कहा कि विधायक को फोन किया या उनका फोन आया तो जेल भेज दूंगी। उन्हें एक घंटे तक हिरासत में रखा, माफी मांगने पर छोड़ा। आरोप है कि सीओ के कहने पर उप निरीक्षक प्रशांत मिश्रा ने गाली-गलौज करते हुए कॉलर पकड़ ली। इसके बाद नेमू पंडित व उनके एक साथी को पुलिस की गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए और माफी के बाद ही छोड़ा।

Read More  सोमवती और भौमवती अमावस्या पर श्री काशी विश्वनाथ दरबार में उमड़ी भीड़

सोमवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसएसपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि सीओ सदर देहात, गंगानगर थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। अगर आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो वह मामले को मुख्यमंत्री तक लेकर जाएंगे। भाजपा सरकार में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की अभद्रता का यह कोई नया मामला नहीं है। आए दिन मेरठ में ऐसे मामले सामने आ रहे हैं।

Read More  व्यापारी नेता की अवैध कॉलोनी को ध्वस्त करते समय जमकर हंगामा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव प्रवीण गुप्ता ने अवकाश के दिन भी की महत्वपूर्ण बैठक ! सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव प्रवीण गुप्ता ने अवकाश के दिन भी की महत्वपूर्ण बैठक !
सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव प्रवीण गुप्ता ने शनिवार दोपहर विभाग के मुख्य भवन में अधिकारियों की महत्वपूर्ण...
डेल्फिक काउंसिल कर रहा युवाओं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच प्रदान -श्रीमती श्रेया गुहा
जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर