शर्मिन सहगल ने बतौर आर्टिस्ट साबित किया अपना हुनर कहा 'मैं हमेशा आभारी रहूंगी'

By Desk
On
 शर्मिन सहगल ने बतौर आर्टिस्ट साबित किया अपना हुनर कहा 'मैं हमेशा आभारी रहूंगी'

बज़ गर्ल ऑफ़ द ईयर बनी शर्मिन सहगल ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी-द डायमंड बाज़ार' से अपना ओटीटी डेब्यू किया। उन्हें अपने इंटरव्यू के लिए ट्रोलिंग और आलोचना का सामना करना पड़ा, जहाँ लोगों ने जानबूझकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुँचाने के लिए उन्हें निशाना बनाया और गलत बाते कही।

बहुत ट्रोलिंग और आलोचना का सामना करने के बावजूद, शर्मिन सहगल के ओटीटी डेब्यू ने उनके आलोचकों को चुप कराने के साथ ही उनके करियर को बढ़ावा दिया है। संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज़ ने आलमज़ेब के शानदार किरदार के रूप में उनकी वापसी कराई है, जो उनके लिए किसी गेमचेंजर से कम नहीं है।

Read More  alia and sharvari will shoot in the valleys of kashmir /कश्मीर की वादियों में शूटिंग करेंगी आलिया और शरवरी

हीरामंडी को मिल रही प्यार को लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, शर्मिन सहगल ने कहा, "मुझे दिल से बहुत खुशी होती है देख कर कि हीरामंडी को दुनिया भर से इतना प्यार मिल रहा है। मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि मैं इस जादुई दुनिया का हिस्सा बानी। ये देखना कमाल की बात है कि ग्लोबल लेवल पर यह एक बेंचमार्क क्रिएट कर रहा है। मैं उम्मीद करती हूं कि ये प्यार वक्त के साथ और भी बढ़े।"

Read More  आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस रेहाना सुल्तान अस्पताल में भर्ती

अब जब "हीरामंडी - द डायमंड बाज़ार" नेटफ्लिक्स की Q2 2024 की अर्निंग्स रिलीज़ के साथ सुर्खियां बना रहा है, वहीं शर्मिन को इस ओटीटी डेब्यू के जरिए जो कमर्शियल सफलता हासिल हुई है, उसने उनके करियर पर स्पॉटलाइट डाल दी है। जैसे-जैसे वह इस सफलता के साथ आगे बढ़ती जा रही हैं, वैसे वैसे उनकी यह यात्रा यह दर्शाती है कि कैसे टेलेंट के जरिए जीत हासिल की जा सकती है, चाहे रास्ते में कितनी भी मुश्किलें क्यों न हों।

Read More पवन कल्याण ने की थी रूसी बाला से तीसरी शादी,जन्म दिवस पर विशेष

'हीरामंडी' में शर्मिन की परफॉर्मेंस ने न सिर्फ ट्रोल्स और बिना मतलब की गॉसिप्स को बंद कर दिया है, बल्कि सीरीज को सफलता के नए लेवल तक ले जाने में भी मदद की है। 'हीरामंडी - द डायमंड बाज़ार' की जबरदस्त सफलता ने व्यूअरशिप के नए रिकॉर्ड सेट किए हैं। यह दर्शाता है कि कैसे एक मजबूत, अच्छी तरह से निभाई गई भूमिका लोगों की धारणा बदल सकती है और नए अवसर पैदा कर सकती है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की अध्यक्षता में जयपुर में आने वाले पर्यटकों के प्रवास को और अधिक खुशनुमा और सुविधा पूर्ण...
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार
डेक्कन चार्जर्स की टीम में साथ खेलने के दौरान देखा कि रोहित कुछ खास हैं: स्टाइरिस
कोई अपराधी पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस क्या पुष्प वर्षा करेगी : ओपी राजभर
गणेश चतुर्थी के दिन महंगा हुआ सोना, चांदी की भी बढ़ी चमक
दुनिया में भारत की सशक्त पहचान में उप्र की गुणात्मक भागीदारी : उपराष्ट्रपति