मुख्यमंत्री भजनलाल के विधानसभा क्षेत्र में आधी रात तक बिक रही शराब!

On
मुख्यमंत्री भजनलाल के विधानसभा क्षेत्र में आधी रात तक बिक रही शराब!

जहां मुख्यमंत्री पूरे राजस्थान में अपराधों पर जीरो टॉलरेंस की नीति की बात कर रहे हैं वहीं आबकारी विभाग के अधिकारी जो कि कांग्रेस सरकार में लगाए गए हैं इस आदेश की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं मामला मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में गंगा जमुना पेट्रोल पंप, न्यू आतिश मार्केट में त्यागी वाइंस का है जहां दुकान के पास एक खिड़की बनाकर आधी रात तक दुगने दामों में शराब बेची जा रही है तथा दुकान के अंदर ही शराब पिलाने के लिए जगह बनाकर शराबियों का जमावड़ा लगाया जा रहा है! मिली शिकायतों के अनुसार आधी रात तक शराबियों को शराब परोसी जा रही है जिससे वहां के व्यापारी आतंकित हैं, कुछ शिकायतों के बाद चमकता राजस्थान ने इस खबर पर संज्ञान लेते हुए खबर प्रकाशित की थी लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई कंट्रोल रूम में शिकायत के बाद भी दुकान में छेद से आधी रात तक शराब की बिक्री बदस्तूर जारी है!


आबकारी विभाग के अधिकारी कौ नहीं कानून का कोई खौफ!

Read More  चालीस दिव्यांग जन को दी मोटराइज्ड ट्राई साइकिल, गंभीरी नदी को ओढ़ाई चुनर

जयपुर कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ के आदेशों की अनदेखी कर शराब व्यापारी रात को शराब बेच रहे हैं और अपराधी रात को शराब खरीद कर नशे में अपराधों को अंजाम दे रहे हैं!
कल रात की घटना ,जिसमें बार में आधी रात को शराब पीकर उत्पाद मचाने के बाद एक लड़की की हत्या के बाद भी आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर नहीं चैत रहे हैं!
दिनांक 20/12/2023 को चमकता राजस्थान के अंक में छपी खबर को आबकारी विभाग के अधिकारियों को संज्ञान में लाने के बाद भी उक्त दुकान पर कोई कार्रवाई नहीं की गई दुकान के पास से छेद कर खिड़की बना आज भी आधी रात तक शराब बेची जा रही है

Read More  पार्किंग में सो रहे हैं श्रद्धालुओं को कार ने कुचला, नौ घायल, तीन रैफर


आबकारी विभाग के कंट्रोल रूम में शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं!

Read More  मुंबई एक्सप्रेस वे पर अलवर में सिक्किम के राज्यपाल माथुर का वन मंत्री ने किया स्वागत

आबकारी विभाग में कंट्रोल रूम में चमकता राजस्थान संवाददाता द्वारा की गई शिकायत संख्या107/21-12-2023 पर कोई कार्रवाई नहीं की गई!
साथ ही मोबाइल नंबर जो की DO हरीश कुमार शर्मा के बताए जाते हैं पर संपर्क करने पर कोई जवाब नहीं दिया गया! इससे पता चलता है कि अधिकारी शिकायतों के प्रति कितने सजग हैं और मुख्यमंत्री की अपराधों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति की धज्जियां उड़ाने में लग रहे हैं

क्षेत्र के व्यापारी जनता हो रही शराबियों के आतंक से परेशान!

संवाददाता ने जब तहकीकात की तो पता चला कि इसके लिए दुकानदार सुविधा शुल्क देते हैं इसीलिए दुकानों पर निर्धारित समय के बाद भी शराब की बिक्री की जा रही है, ज्ञातव्य है कि राज्य सरकार की ओर से प्रदेश की मदिरा बिक्री दुकानों के लिए सुबह 10:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक समय निर्धारित किया हुआ है, निर्धारित समय के बाद शराब की बिक्री करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्यवाही का प्रावधान है आबकारी विभाग तथा पुलिस विभाग के अधिकारी इन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई के लिए निर्देशित हैं लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा आंखों मूंद लेने के कारण इन दुकानदारों के हौसले बुलंद हैं!

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  विदेश मंत्री डॉ. जयशंकर तीन देशों की छह दिनों की यात्रा पर आज होंगे रवाना विदेश मंत्री डॉ. जयशंकर तीन देशों की छह दिनों की यात्रा पर आज होंगे रवाना
नई दिल्ली । विदेश मंत्री एस. जयशंकर रविवार को सऊदी अरब, जर्मनी और स्विट्जरलैंड की छह दिनों की यात्रा पर...
लखनऊ में इमारत ढहने मामले में पांच मृतकों की शिनाख्त, 28 घायल
सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव प्रवीण गुप्ता ने अवकाश के दिन भी की महत्वपूर्ण बैठक !
डेल्फिक काउंसिल कर रहा युवाओं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंच प्रदान -श्रीमती श्रेया गुहा
जयपुर आने वाले पर्यटकों की सुविधा के लिए यहां की विरासत के संरक्षण के साथ हो विकास कार्य : उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी
ganpati seated in the pandal of maharaja of delhi picture /दिल्ली के महाराजा' के पंडाल में विराजमान हुए गणपति
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की चीनी मिलों में हो रहा बड़ा सुधार