मेट्रो विस्तार की कवायद पर सभी ने जताई खुशी

By Desk
On
 मेट्रो विस्तार की कवायद पर सभी ने जताई खुशी

झज्जर । बहादुरगढ़ से आसौदा मोड़ तक मेट्रो रेल सेवा विस्तार की कवायद आगे बढ़ने पर बहादुरगढ़ क्षेत्र में चौतरफा खुशी जताई जा रही है। मंगलवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल के बीच बातचीत से इस रूट पर व्यवहार्यता तलाशने के फैसले से हर किसी को मेट्रो विस्तार की उम्मीद जगी है।

बहादुरगढ़ के बविधायक राजेश जून ने बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो विस्तार के अध्ययन को मंजूरी दिए जाने पर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ ही मुख्यमंत्री नायब सैनी का आभार जताया। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय आवासन एवं शहरी मामले मंत्री मनोहर लाल के साथ मुख्यमंत्री नायब सिंह ने मंगलवार को मेट्रो व रेल परियोजनाओं के विस्तार को लेकर बैठक की थी। जिसमें हुई यह प्रगति बहादुरगढ़ के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

अन्य खबरें  राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड ने भर्ती सम्बंधी दो साल का कलेण्डर किया जारी

जून ने कहा कि देश की राजधानी से सटे हरियाणा में मेट्रो रेल और रिजनल रैपिट ट्रांजिट सिस्टम के विस्तार से आमजन को बेहद सुविधा मिलेगी। क्योंकि हरियाणा से प्रतिदिन हजारों लोग दिल्ली आवागमन करते हैं। परिवहन व्यवस्था के विस्तार से उन्हें सहूलियत होगी। बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो विस्तार के अध्ययन को मिली मंजूरी के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ ही केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल खट्टर का भी आभार जताया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि मेट्रो विस्तार से बहादुरगढ़ के विकास को नए पंख लगने तय हैं।

अन्य खबरें  पराली जलाने की घटनाओं को रोकने में लापरवाही बरतने पर कर्मचारियों को नोटिस जारी

आम जन को होगी बड़ी सुविधा : सरोज

अन्य खबरें उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने प्रतिष्ठित वंडरलस्ट मैगजीन के अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक !

नगर परिषद बहादुरगढ़ की चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी ने बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो सेवा विस्तार के अध्ययन को मिली मंजूरी पर केंद्रीय आवास एवं शहरी मंत्री मनोहर लाल तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार जताया है। चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी ने खुशी जताते हुए कहा कि बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो का विस्तार होने से आमजन को लाभ मिलेगा। सरोज रमेश राठी ने कहा कि आसौदा तक दोनों तरफ औद्योगिक क्षेत्र बसा हुआ है जिसमें लाखों की संख्या में लोग नौकरी करने के लिए आवागमन करते हैं। उन लोगों के लिए आसौदा तक मेट्रो का विस्तार होने से सुगम यातायात व्यवस्था उपलब्ध होगी। चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी ने कहा कि बहादुरगढ़ में आसपास के क्षेत्र से रोजाना हजारों की संख्या क्षेत्रवासी मेट्रो रेल सेवा के माध्यम से आवागमन करते हैं उन लोगों के लिए मेट्रो सेवा विस्तार एक वरदान साबित होगी। इससे लोगों का समय व धन दोनों की बचत होगी। चेयरपर्सन सरोज रमेश राठी ने कहा कि आसौदा तक मेट्रो जाने से क्षेत्र के विकास में और प्रगति आएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार 2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार
जोधपुर । जोधपुर रेंज पुलिस ने राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) परीक्षा घोटाला 2021 की मुख्य सूत्रधार दो महिलाओं को...
उन्नीस दिन के नवजात का टंकी में मिला शव, ग्रामीण धरने पर बैठे, समझाइश पर माने
कार्तिक मास में सुबह-शाम गुलाबी सर्दी का आभास, दिन में धूप की तपिश कर रही बेचैन
राजस्थान के विकास में शेखावत की अहम भूमिका : देवनानी
आरपीएससी ने जारी किया चिकित्सा शिक्षा विभाग में सहायक आचार्य के विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर बस-ट्रॉले की टक्कर में तीन की मौत
कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, रोजगार योजना पोर्टल शुरू करने की मांग की