नई सुजुकी की Carvo गाड़ी मात्र 2.40 लाख रुपये में

On
नई सुजुकी की Carvo गाड़ी मात्र 2.40 लाख रुपये में

देगी 33 Km की माईलेज

हर साल सुजुकी कंपनी भारतीय बाजार में नई-नई गाडियां लांच करती है। अब अपने ग्राहकों के फायदे के लिए कंपनी जल्द ही एक और नई गाड़ी लांच करने की तैयारी में है ,जिसके अंदर काफी सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं ।अगर आप भी जल्द ही कोई नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको सुजुकी द्वारा लांच की जाने वाली इस नई गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं कौन सी है यह गाड़ी और क्या है इस गाड़ी की खासियत और कीमत ।

सुजुकी कंपनी जल्द लॉन्च करेगी एक नई गाड़ी 

अन्य खबरें क्या आप अपने ब्रांड को पहचान दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ?

आज हम आपको सुजुकी कंपनी की जिस गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं वह गाड़ी Suzuki Carvo गाड़ी है। इस गाड़ी के अंदर पावरफुल इंजन एडवांस सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे ।अगर हम इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसके अंदर 1.2 लीटर टर्बो चार्जड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 125bhp की पावर और 225nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस गाड़ी के अंदर 7 स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का सिस्टम ऑफर किया जाएगा ।अगर हम इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी 1 लीटर पेट्रोल में 33 किलोमीटर का माइलेज देगी।

अन्य खबरें भारत आ रही एलन मस्क की सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस स्टारलिंक 

क्या होगी इस गाड़ी की खासियत

अन्य खबरें यदि आप कोई PR कंपनी तलाश रहे हैं तो एक बार Pragencyinjaipur.in की वेबसाइट पर ज़रूर जाए

सुजुकी कंपनी की Suzuki Carvo नई गाड़ी के अंदर काफी सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस गाड़ी में 10 पॉइंट 25 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल 360 डिग्री कैमरा 12.3 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम इलेक्ट्रिक सनरूफ रियर पार्किंग सेंसर जैसे एडवांस्ड फीचर्स दिए जाएंगे जो इस गाड़ी को और भी ज्यादा खास बनाएंगे। सेफ्टी फीचर्स को ध्यान में रखते हुए इस गाड़ी में चार एयर बैग एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम सेंट्रल लॉकिंग चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे एडवांस्ड फीचर्स दिए जाएंगे।

क्या होगी Suzuki Carvo गाड़ी की कीमत

Suzuki कंपनी Suzuki Carvo गाड़ी को लगभग 6 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करेगी, जिसके टॉप मॉडल को आप ₹800000 तक खरीद सकते हैं। अभी इस गाड़ी की लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह गाड़ी अगले साल फरवरी में लांच होगी। लांच होने के बाद आप इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी नजदीकी शोरूम पर जाकर ले सकते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  उतार-चढ़ाव के बीच शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स और निफ्टी ने निचले स्तर से की रिकवरी उतार-चढ़ाव के बीच शेयर बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स और निफ्टी ने निचले स्तर से की रिकवरी
नई दिल्ली । घरेलू शेयर बाजार आज शुरुआती कारोबार के दौरान उतार-चढ़ाव के बीच मामूली बढ़त के साथ कारोबार करता...
पिकअप-आटो की टक्कर में एक श्रमिक की मौत, छह घायल
ग्लोबल मार्केट से कमजोरी के संकेत, एशिया में भी बिकवाली का दबाव
कृष्णानगर कांड : केरोसिन ले लिया है, युवक के दोस्त को फोन पर बोली थी छात्रा
बजरी माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमला,हवाई फायरिंग कर पुलिस ने बचाई अपनी जान 
नई सुजुकी की Carvo गाड़ी मात्र 2.40 लाख रुपये में
2021 रीट परीक्षा घोटाला : दो मुख्य सूत्रधार महिलाएं गिरफ्तार