निकाय और छात्र संघ चुनाव से पीछे भाग रही सरकार: हरीश रावत

By Desk
On
    निकाय और छात्र संघ चुनाव से पीछे भाग रही सरकार: हरीश रावत

हरिद्वार । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश में महंगाई चरम सीमा पर है और विभिन्न मुद्दों पर सरकार पूरी तरह से फेल है। जबकि कांग्रेस एक मजबूत विपक्ष के रूप में अपनी भूमिका का निर्वहन कर रही है। सरकार चुनावों से पीछे भागती नजर आ रही है। चाहें छात्र संघ चुनाव हो या निकाय चुनाव। सरकार अपनी हठधर्मिता पर उतारू है।

रूड़की के रामनगर चौक स्थित एक होटल में दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए वहां मौजूद लोगों और पत्रकारों को पहाड़ी एवं देसी व्यंजनों का स्वाद चखाया। कहा कि रुड़की में सोलानी नदी का पुल और मंगलौर गंगनहर पर बना पुल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है। आज तक इन पुलों की मरम्मत का कोई कार्य शुरू नहीं हुआ, जिससे आम जनता परेशान है। उन्होंने इकबालपुर शुगर मिल पर बकाया 110 करोड रुपए का भुगतान न होने और मिल के चलने के आसार न होने की बात कही। कहांकि किसानों के हित में मिल को जल्दी से जल्दी चलाया जाना चाहिए।

अन्य खबरें  जनता विकास के मुद्दे पर सरकार के साथ, कांग्रेस की रैली फ्लॉप शाे: महेंद्र भट्ट

उन्होंने स्मार्ट मीटर को उपभोक्ताओं के साथ ठगी बताया और कहा कि सरकार पानी को भी प्राइवेट सेक्टर को दे रही है। बिजली को भी प्राइवेट सेक्टर दे रही है और पूरी तरह से व्यवस्थाएं चरमरा रही हैं। उन्होंने कहा कि रुड़की की जन समस्याओं के लिए ही नहीं वह प्रदेश भर की जन समस्याओं के लिए सजग है। जिस तरह से बद्रीनाथ धाम और मंगलौर का उपचुनाव कांग्रेस ने जीता है इस तरह से केदारनाथ में भी कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। निकाय चुनाव और छात्र संघ चुनाव के बारे में रावत ने कहा कि सरकार इस मामले में हठधर्मिता अपनाए हुए है और चुनाव से पीछे भाग रही है।

अन्य खबरें  महाराज-योगी की मुलाकात में बंद नहरों को खोलने पर हुई चर्चा

पत्रकार वार्ता में भगवानपुर विधायक ममता राकेश, झबरेड़ा विधायक वीरेंद्र जाती, वीरेंद्र रावत, ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी, पूर्व सांसद ईसम सिंह, पूर्व सांसद राजेंद्र बाड़ी, डॉ. संजय पालीवाल, महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी, पूर्व मेयर यशपाल राणा, ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. गौरव चौधरी, पूर्व अध्यक्ष कलीम खान, जितेंद्र पंवार, सुरेंद्र कुमार सैनी, डॉ. श्याम सिंह नाग्यान, सुधीर शांडिल्य, राव शेर मोहम्मद, अनिल पुंडीर एडवोकेट, संतोष चौहान, राजवीर सिंह, संजय सैनी, सुभाष सैनी, राजकुमार सैनी, पंकज सैनी, नीरज अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें  दीपावलीः पूजन मुहूर्त को लेकर विवाद न करें, त्यौहार का आनंद लें

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात
जयपुर । राजधानी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन बड़े स्तर पर सिविल...
देश के भविष्य को आकार देने वाली बनेगी बालिकाएं : उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी
राजस्थानी भाषा, साहित्य, संस्कृति पर हम सभी को गर्व : ओंकार सिंह लखावत
पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे, बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़
बालिकाएं है देश के भविष्यकाल पथ प्रदर्शक - दिया कुमारी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सुना ’मन की बात’ कार्यक्रम
प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम ने करोड़ों भारतीयों को आकर्षित और प्रेरित किया : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़