बीएसएनएल की हाई-स्पीड इन्टरनेट सेवा की फाईबर ओएलटी सेवा शुरु

By Desk
On
  बीएसएनएल की हाई-स्पीड इन्टरनेट सेवा की फाईबर ओएलटी सेवा शुरु

बीकानेर । बीएसएनएल राजस्थान दूरसंचार परिमण्डल, जयपुर के मुख्य महाप्रबन्धक विक्रम मालवीय एवं महाप्रबन्धक वित्त चुन्नी लाल स्वामी दाे दिवसीय बीकानेर व्यवसायिक दूरसंचार क्षेत्र के दौरे पर रहे एवं विभिन्न कार्यकर्मो में हिस्सा लिया।

यह जानकारी देते हुए बीएसएनएल बीकानेर के महाप्रबन्धक ओपी खत्री ने बताया कि मुख्य महाप्रबन्धक मालवीय ने पब्लिक पार्क सिथत बीकानेर व्यवसाय क्षेत्र के कार्यालय के सभाकक्ष में बीएसएनएल के फेंचाईजी, टीआईपी एवं अधिकारियों के साथ मिटिंग की एवं उनकी समस्याओं के बारे में सुना तथा उन्हे दूर करने का आश्वासन दिया, साथ ही उन्होंने ओएलटी वाईज कनेक्शन बढाने पर जोर दिया जिससे कि राजस्व में वृद्धि हो साथ ही मालवीय ने बीएसएनएल के प्लान के बारे में उपभाक्ताओं काे जागरुक करने पर जोर दिया। बैठक में बीकानेर के अलावा श्रीगंगानगर एवं नागौर के फेंचाईजी, टीआईपी एवं अधिकारी भी शामिल हुए।

अन्य खबरें बालिकाएं है देश के भविष्यकाल पथ प्रदर्शक - दिया कुमारी

मुख्य महाप्रबन्धक विक्रम मालवीय ने शहरी क्षेत्र के जस्सूसर गेट क्षेत्र में हाई-स्पीड इन्टरनेट सेवा की फाईबर ओएलटी सेवा का शुभारम्भ किया जिससे शहरी क्षेत्र के लगभग 8-10,000 उपभोक्ताओं को हाई-स्पीड इन्टरनेट सेवा का फायदा मिलेगा।

अन्य खबरें  कार्तिक मास में सुबह-शाम गुलाबी सर्दी का आभास, दिन में धूप की तपिश कर रही बेचैन

मालवीय ने आज बीकानेर में वाई-फाई रोमिंग सेवा का शुभारम्भ किया जिसके तहत बीएसएनएल के एफटीटीएच वाई-फाई उपभोक्ता किसी अन्य जगह पर भी अपने निवास या कार्यालय के फाईबर सेवा का उपभोग बिना अतिरिक्त शुल्क से कर सकेंगे।

अन्य खबरें  प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम ने करोड़ों भारतीयों को आकर्षित और प्रेरित किया : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

इसके अतिरिक्त मालवीय ने केन्द्रीय शुष्क बागवानी सस्थान गंगानगर रोड, बीएसएफ परिसर जयपुर रोड की विजिट की एवं इनके उच्च अधिकारियों के साथ मीटिंग की।

मुख्य महाप्रबन्धक विक्रम मालवीय से विभिन्न यूनियनों के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की एवं कर्मचारियों एवं अधिकारियों से सम्बन्धित समस्याओं के बारे में ज्ञापन दिए जिसे मुख्य महाप्रबन्धक ने जल्द ही अपने स्तर पर समाधान का आश्वासन दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात राज्यसभा सांसद तिवाड़ी, विधायक गोपाल शर्मा और महापौर कुसुम यादव ने एक साथ सुनी मन की बात
जयपुर । राजधानी में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन बड़े स्तर पर सिविल...
देश के भविष्य को आकार देने वाली बनेगी बालिकाएं : उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी
राजस्थानी भाषा, साहित्य, संस्कृति पर हम सभी को गर्व : ओंकार सिंह लखावत
पीसीसी चीफ बिना बॉल के फुटबॉल खेल रहे, बॉल तो है नहीं, लेकिन वे दौड़े जा रहे : राठाैड़
बालिकाएं है देश के भविष्यकाल पथ प्रदर्शक - दिया कुमारी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सुना ’मन की बात’ कार्यक्रम
प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम ने करोड़ों भारतीयों को आकर्षित और प्रेरित किया : कर्नल राज्यवर्धन राठौड़